दुबई में रहने वाले भारतीय ड्राइवर ने लॉटरी में जीता ₹33 करोड़ का जैकपॉट इनाम: रिपोर्ट

भारतीय ड्राइवर अजय ओगुला ने दुबई के लॉटरी ड्रा में 33 करोड़ का पुरस्कार जीता. लॉटरी पुरस्कार जीतने के बाद ओगुला ने कहा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जैकपॉट जीता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भारतीय शख्स ने दुबई में जीता जैकपॉट इनाम
दुबई:

दुनिया में किस शख्स की तकदीर कब बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. हाल ही में एक भारतीय ड्राइवर पर किस्मत कुछ ऐसी ही हुई कि पूरी जिंदगी अब ऐशो-आराम में कटेगी. दरअसल दुबई में भारतीय मूल के ड्राइवर अजय ओगुला ने अमीरात ड्रा में 33 करोड़ रूपये की लॉटरी जीती. लॉटरी में जैकपॉट इनाम जीतने के बाद, ओगुला ने संयुक्त अरब अमीरात के दैनिक खलीज टाइम्स से कहा, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जैकपॉट इनाम जीता",

ओगुला दक्षिणी भारत के एक गांव से ताल्लुक रखने वाले ओगुला चार साल पहले हरियाली वाले चरागाहों की तलाश में संयुक्त अरब अमीरात गए थे. मीडिया के मुताबिक, वह वर्तमान में एक ज्वैलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करते हुए हर महीने 3200 दिरहम की कमाई कर लेते हैं.

ओगुला ने कहा, "मैं इस राशि से अपना चैरिटी ट्रस्ट बनाना जारी रखूंगा. इससे कई लोगों को मेरे गृहनगर और पड़ोसी गांवों में बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी." उन्होंने कहा कि जब उन्होंने भारत में अपने परिवार को जैकपॉट जीतने और करोड़पति बनने की खबर दी, तो उनकी मां और भाई-बहनों ने उन पर विश्वास नहीं किया. खलीज टाइम्स ने ओगुला के हवाले से कहा, "उन्हें अब इस पर विश्वास करना होगा क्योंकि मैं खबरों में रहूंगा." 

ये भी पढ़ें : गूगल ने एंड्रॉयड पर प्रतिस्पर्धा आयोग के फैसले को NCLAT में दी चुनौती

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने रचाया तीसरा निकाह

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं