VIDEO: मैकडॉनल्ड्स में शेफ बने डोनाल्ड ट्रंप, समर्थकों को खिलाए फ्रेंच फ्राइज़

डोनाल्‍ड ट्रंप इन दिनों अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. कैंपेन के दौरान वह मैकडॉनल्ड्स में पहुंचे और खुद फ्रेंच फ्राइज़ बनाकर अपने समर्थकों को परोसे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
डोनाल्ड ट्रंप रविवार को मैकडॉनल्ड्स में पहुंचे...
पेंसिल्वेनिया:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले पेंसिल्वेनिया में कैंपेन के दौरान रिपब्लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्ड ट्रंप रविवार को मैकडॉनल्ड्स में पहुंचे और लोगों को खुद फ्रेंच फ्राइज़ परोसे. 78 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति, जो अपनी डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस के साथ व्हाइट हाउस की दौड़ में बराबरी पर हैं, उन्‍होंने अपनी सफेद शर्ट और लाल टाई के ऊपर एक काले और पीले रंग का एप्रन पहना हुआ था और वह आलू को फ्राई कर रहे थे. इसके बाद ट्रम्प को फिलाडेल्फिया के बाहर मैकडॉनल्ड्स फ्रैंचाइज़ी की ड्राइव-थ्रू विंडो से अपने कुछ समर्थकों को फ्राइज़ देते हुए भी देखा गया.

इस मौके पर ट्रंप ने कहा, "मुझे यह काम पसंद है. मुझे यहाँ बहुत मज़ा आ रहा है." उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मैं हमेशा मैकडॉनल्ड्स में काम करना चाहता था." 

इससे पहले अमेरिका के रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने फिर से कहा है कि वह अप्रवासियों का स्वागत करते हैं, लेकिन शर्त है कि वे कानूनी तरीके से आएं. अवैध अप्रवासियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस साल अगस्त तक, दुनिया भर से 2.75 मिलियन अवैध अप्रवासी अवैध रूप से प्रवेश करने की वजह से पकड़े गए थे, जबकि पिछले साल यह संख्या 3.2 मिलियन थी.

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024 में PM मोदी ने साझा की 125 दिनों के काम की लिस्ट
Topics mentioned in this article