बुजुर्ग महिला की वेशभूषा में बैंक लूट को दिया अंजाम, अमेरिकी पुलिस लुटेरे की तलाश में

अमेरिका के जॉर्जिया में पुलिस एक बुजुर्ग महिला की तलाश के लिए जगह जगह छापा मार रही है. दरअसल, एक बुजुर्ग महिला के वेश में बैंक लुटेरा बैंक में दाखिल हुआ और लूट को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बुजुर्ग महिला की वेशभूषा में लुटेरे आए और बैंक लूट लिया.

अमेरिका के जॉर्जिया में पुलिस एक बुजुर्ग महिला की तलाश के लिए जगह जगह छापा मार रही है. दरअसल, एक बुजुर्ग महिला के वेश में बैंक लुटेरे बैंक में दाखिल हुआ और लूट को अंजाम दिया. मैकडोनो पुलिस (McDonough Police) ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार को दक्षिण पूर्व अटलांटा के हेनरी काउंटी में हुई. संदिग्ध को छह फुट लंबा और दुबला-पतला कद-काठी का बताया गया है. इस शख्स ने डकैती के समय फूलों की प्रिंट वाली पोशाक, सफेद स्नीकर्स, नारंगी लेटेक्स दस्ताने, एक सफेद विग और एक काले चेहरे का मुखौटा पहना रखा था. 

फेसबुक (Facebook) पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, मैकडोनो शहर में एक व्यक्ति ‘चेस बैंक' (Chase bank) पहुंचा. रिपोर्ट के मुताबिक, उसने स्टाफ के एक सदस्य को एक कागज का नोट दिया और कहा कि उसे पैसे दे दे क्योंकि उसके पास एक बंदूक है.  पैसे लूटने के बाद संदिग्ध बैंक से निकल गया और एक बिना किसी पंजीकरण टैग वाले सफेद एसयूवी में भाग निकला.

मैकडोनो पुलिस ने कहा कि “चेस बैंक” को लूटने के बाद भी वह व्यक्ति फरार है. उन्होंने एक बुजुर्ग महिला के वेश में पुरुष की तस्वीरें साझा कीं. इस अजीबोगरीब क्राइम की घटना पर सोशल मीडिया में जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "इस सब में मजेदार बात यह है कि किसी ने भी उनके अजीब गेटअप को नहीं देखा.” एक अन्य ने कहा, "चोर चोरी करने के लिए किसी भी तरह के तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं. राहत है कि किसी को चोट नहीं आई."

Advertisement

एक तीसरे यूजर ने कहा, "अब आप जानते हैं... उसके काउंटर पर पहुंचने से पहले ही मैं पैनिक बटन दबा देता।" "उम्मीद है कि वे इस आदमी को जल्द ही असली पाएंगे। वह इसे फिर से करने जा रहा है और आक्रामक हो जाएगा," चौथे ने टिप्पणी की।

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात