Advertisement

मेरी पत्नी को जेल भिजवाने में सेना प्रमुख सीधे तौर पर शामिल: इमरान खान

तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक ने अडियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख पर कई आरोप लगाए. इस बाबत खान के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को आरोप लगाया कि सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर उनकी पत्नी बुशरा बीबी को जेल भेजने में सीधे तौर पर शामिल हैं. बुशरा बीबी (49 वर्षीय) को भ्रष्टाचार के मामले के साथ-साथ 71 वर्षीय खान के साथ अवैध निकाह के मामले में भी दोषी ठहराया गया है. फिलहाल उन्हें इस्लामाबाद में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है.

तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक ने अडियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख पर कई आरोप लगाए. इस बाबत खान के आधिकारिक ‘एक्स' अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है.

खान ने कहा, ''मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं.''उन्होंने दावा किया कि बुशरा को दोषी ठहराने वाले न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें यह फैसला देने के लिए मजबूर किया गया था.

खान ने कहा, “ अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कदमों का पर्दाफाश करूंगा.''खान ने कहा कि मुल्क में जंगल राज है और सब कुछ ''जंगल के राजा'' द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि पीटीआई को उपचुनाव लड़ने से रोका जा रहा है. सेना ने गंभीर आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: