फिर पागलपन : अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी की 3 और वारदात, 9 मारे गए

उत्तरी कैलिफोर्निया में दो गोलीबारी में सात लोग मारे गए और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, इसके कुछ घंटों बाद आयोवा राज्य में एक बंदूकधारी ने दो लोगों की हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अमेरिका में नहीं थम नहीं गोलीबारी की घटनाएं
लोवा:

एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में आज हुई गोलीबारी की तीन घटनाओं में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई है. लॉस एंजिल्स के पास एक डांस स्टूडियो में एक बंदूकधारी ने भीड़ पर फायरिंग की जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई. इस घटना के 48 घंटे से भी कम समय में ये घटनाएं सामने आई हैं. उत्तरी कैलिफोर्निया में दो गोलीबारी में सात लोग मारे गए और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, इसके कुछ घंटों बाद आयोवा राज्य में एक बंदूकधारी ने दो लोगों की हत्या कर दी.

उत्तरी कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे में गोलीबारी पर सैन मेटो काउंटी शेरिफ ने ट्वीट किया, "संदिग्ध हिरासत में है. इस समय समुदाय के लिए कोई खतरा नहीं है." सैन फ्रांसिस्को के दक्षिण में एक क्षेत्र में एक दूसरे के करीब खेतों में दो घटनाओं की सूचना मिली थी. आयोवा में शूटिंग स्टार्ट्स राइट हियर में हुई, जहां युवाओं के लिए एक शैक्षिक परामर्श कार्यक्रम चलाया जाता है. हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

समाचार एजेंसी एएफ़पी ने डेस मोइनेस पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा, "दोनों छात्रों की अब अस्पताल में मौत हो गई है. तीसरा व्यक्ति, जो स्कूल का कर्मचारी है, उसकी हालत गंभीर है." मई के बाद से अमेरिका में सबसे घातक लॉस एंजिल्स गोलाबारी घटना में 11 लोगों के मारे जाने के 48 घंटे से भी कम समय में ये गोलीबारी हुई है. इन गोलाबारी की घटनाओं में फिर से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.

ये भी पढ़ें : अमेरिका-यूके या चीन नहीं... ये है दुनिया का सबसे ज्यादा काम करने वाला देश

ये भी पढ़ें : आईटी सेक्टर से निकाले गए हजारों भारतीय कर्मचारी, अब अमेरिका में रहने के लिए हो रहे परेशान

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित