मई 2022 में OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज, एक्शन, सस्पेंस और रोमांच से भरपूर फुलऑन एंटरटेनमेंट

मई के महीने में रिलीज होने वाली कई अपकमिंग वेब सीरीज फुल ऑन एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगी. अलग-अलग कंटेंट से गुलजार इन वेब सीरीज में एक्शन से लेकर रोमांच तक सब नजर आएगा. तो चलिए जानते हैं मई 2022 में रिलीज होने वाली अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में.

मई 2022 में OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज, एक्शन, सस्पेंस और रोमांच से भरपूर फुलऑन एंटरटेनमेंट

OTT पर मई 2022 में रिलीज होंगी यह वेब सीरीज

नई दिल्ली :

ओटीटी इन दिनों एंटरटेनमेंट का फुल पॅकेज डेस्टिनेशन बन चुका है. हर रोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. बड़े बड़े बैनर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को एक बेहतर ऑप्शन मान रहे हैं.  ऐसे में मई के महीने में रिलीज होने वाली कई अपकमिंग वेब सीरीज फुल ऑन एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगी. अलग-अलग कंटेंट से गुलजार इन वेब सीरीज में एक्शन से लेकर रोमांच तक सब नजर आएगा. तो चलिए जानते हैं मई 2022 में रिलीज होने वाली धमाकेदार अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में. 

द वाइल्ड सीजन 2 (The Wild season 2)

अमेजन प्राइम 

6 मई 2022

अगर मई के महीने कुछ है जो सबको उत्साहित कर रहा है तो वो है 'द वाइल्ड्स' का नया सीजन. सीजन टू में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसका ऑडियंस धैर्य पूर्वक लंबे समय से इंतजार कर रही है. 'द वाइल्ड' के पहले सीजन के अंत में कई ऐसे ज्वलंत सवाल दर्शकों के सामने आए थे जिनका जवाब अब उन्हें 'द वाइल्ड सीजन 2' में मिलेगा. वाइल्ड्स सीज़न 2, 6 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है. सीजन 1 के सभी 10 एपिसोड अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपलोड किए गए थे. अब 6 मई को द वाइल्ड सीजन टू में आपको आपके सभी सवालों के जवाब मिलेंगे.

पेट पुराण (Pet Puran, Marathi)

सोनी लिव 

6 मई 2022

पेट पुराण' आधुनिक समय में एक कामकाजी जोड़े की मानसिकता और प्राथमिकताओं के बीच संघर्ष को दर्शाती हुई कहानी है. दंपती चाहते हैं कि उनके कोई संतान न हो और कोई परिवार न हो. इस अपरंपरागत पसंद पर उनके परिवार और समाज की क्या प्रतिक्रिया होगी?  इसी के इर्द-गिर्द घूमती ये मराठी कहानी  6 मई को रिलीज होने जा रहे हैं. पेट पुराण वेब सीरीज में साईं तम्हनकर और अभिनेता ललित प्रभाकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वेब सीरीज 'पेट पुराण' को आप सोनी लिव पर 6 मई 2022 से देख सकेंगे. इस सीरीज में साईं ने अदिति की भूमिका निभाई है, वहीं ललित अतुल की भूमिका में नजर आएंगे.

हू किल्ड सारा सीजन 3 (Who killed Sara: Season 3)

18 May 2022

नेटफ्लिक्स 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हू किल्ड सारा' सीजन 3 वेब सीरीज 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहे हैं. ये एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल मैक्सिकन मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज है. जिसका प्रीमियर 24 मार्च, 2021 को हुआ था. मनोलो कार्डोना ने लेक्स गुज़मैन की भूमिका निभाई है.