हाथ में चाकू लेकर नजर आए अभिषके बच्चन, 'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2' का टीजर रिलीज

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो सीpन 2 के एक टीजर से पर्दा उठ गया है, और इसमें रहस्य रोमांच का छौंक लगने वाला है.

हाथ में चाकू लेकर नजर आए अभिषके बच्चन, 'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2' का टीजर रिलीज

'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2' का टीजर रिलीज

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो सीpन 2 के एक टीजर से पर्दा उठ गया है, और इसमें रहस्य रोमांच का छौंक लगने वाला है. अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, शो की दूसरी इन्सटॉलमेंट एक मनोरंजक थ्रिलर होने का वादा करती है, जो सीजन 1 की घटनाओं से जारी एक जटिल मंद गेम पर जोर देती है. दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर लाते हुए, इस सीज़न का टीज़र उन्हें हैरान करने वाले सवालों के साथ छोड़ देगा-जैसे 'क्या कबीर हत्याओं को रोक पाएगा? अविनाश अपने परिवार को बचाने के लिए किस हद तक जाएगा?'
 
अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, अमेजन ओरिजिनल सीरीज में अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, सैयामी खेर, इवाना कौर हैं, जिसमें नवीन कस्तूरिया एक महत्वपूर्ण भूमिका में अगली कड़ी में शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा निर्देशक मयंक शर्मा ने ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीजन को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ लिखा है.

फिर से पीछा करने की दौड़ शुरू हो जाती है. इस बार, यह सिर्फ एक लड़ाई नहीं है. ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 का विश्व स्तर पर प्रीमियर 9 नवंबर को 240 देशों और क्षेत्रों में होगा.

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com