बेकाबू बस ने सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को कुचला, एक की मौत, 5 घायल

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक बेकाबू बस की टक्‍कर से एक महिला की मौत हो गई और पांच महिलाएं घायल हो गईं. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यह दुर्घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई.
देहरादून:

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर की काशीपुर रोड पर एक बेकाबू बस ने सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को कुचल दिया. हादसे के बाद घायलों को जिला अस्‍पताल ले जाया गया, जहां पर एक महिला को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया और पांच महिलाओं का इलाज किया जा रहा है. हादसे की यह घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मृतक महिला का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर एलाइंस कॉलोनी के सामने कुछ महिलाएं ऑटो का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान एक अनियंत्रित बस आती है और महिलाओं को टक्‍कर मारते हुए आगे बढ़ जाती है. हादसे में छह महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दुर्घटना का वीडियो 

इस हादसे का एक वीडियो भी आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि एक स्‍कूल बस सड़क के किनारे खड़ी महिलाओं को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है. इस दौरान बस पास ही खड़े कुछ ठेलों को भी अपने चपेट में ले लेती है.

साथ ही वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ महिलाएं बस की चपेट में आने से बाल-बाल बच जाती हैं. वहीं कई लोग हादसे की भीषणता को देखकर सहम जाते हैं. अब सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने घायलों से की मुलाकात 

पुलिस ने इस मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिले के एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें :

* उत्तराखंड : कुमाऊं में मौसम विभाग का रेड अलर्ट, अगले 4 दिन भारी से बहुत भारी बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल
* VIDEO: केदारनाथ में ग्‍लेशियर टूटने से आया एवलांच, थोड़ी देर के लिए थम गईं श्रद्धालुओं की सांसें
* हार्ले डेविडसन या बीएमडब्‍ल्‍यू, सुपर बाइक्‍स पर पेट्रोलिंग करते नजर आएंगे उत्तराखंड पुलिस के जवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article