VIDEO : ऋषिकेश स्टेशन पर रेंगता दिखा सांप, यात्रियों में मची भगदड़

सोशल मीडिया पर भी जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि स्टेशन पर मौजूद प्याऊ के पास से एक लंबा सांप रेंगता हुआ प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तराखंड के ऋषिकेश स्टेशन पर खतरनाक सांप निकलने से अफरातफरी मच गई. स्टेशन पर मौजूद यात्रियों को प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर एक बड़ा खतरनाक सांप तेजी से रेंगता हुआ दिखाई दिया. जैसे ही यात्रियों की नजर सांप पर पड़ी वैसे ही कई लोग डर गए. इसके बाद योग नगर के स्टेशन पर लोग इधर-उधर दौड़ने लगे. स्टेशन पर सांप निकलने की सूचना वन विभाग को दी गई, जिसके बाद वन विभाग कर्मचारियों ने सांप को आकर रेस्क्यू किया.

स्टेशन पर मची अफरातफरी

स्टेशन पर जब तक सांप को रेस्क्यू नहीं किया गया तब तक वहां अफरातफरी बरकरार रही. सोशल मीडिया पर भी जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि स्टेशन पर मौजूद प्याऊ के पास से एक लंबा सांप रेंगता हुआ प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहा है. सांप को रेंगता देख लोग सुरक्षित जगह तलाशने लगे. वहीं कुछ लोग अपने मोबाइल फोन निकालकर सांप का वीडियो रिकॉर्ड करने लगे.

वन विभाग ने सांप को किया रेस्क्यू

जब तक योगनगरी के रेलवे स्टेशन से सांप को रेस्क्यू नहीं किया गया, तब तक वहां अफरातफरी का माहौल बरकरार रहा. उत्तराखंड में स्थित ऋषिकेश बेहद खूबसूरत पर्यटन स्थल है जहां भारी संख्या में लोग जाते हैं. ऋषिकेश को दुनियाभर में योगनगरी के नाम से भी जाना जाता है. ऋषिकेश से राजाजी नेशनल पार्क का हिस्सा सटा हुआ है, इसलिए यहां सांपों का निकलना आम है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: मतदान के लिए जल्दी पहाड़ों से नीचे लौटने लगे Rajouri के खानाबदोश परिवार