10 रुपये ज्‍यादा किसी और ने लिए... बहस किसी और से हुई ... जानिए सहारनपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या की कहानी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर में एक शराब की दुकान पर 10 रुपये को लेकर दो लोगों में बहस हो गई, जिसके बाद एक शख्‍स की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सहारनपुर (उप्र):

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जिले में शराब की कीमत को लेकर हुए विवाद में हस्तक्षेप करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के समूह ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है. 

पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को उस समय हुई जब अनिल और पुष्पेंद्र नामक एक अन्य व्यक्ति के बीच हरियाबाग इलाके में चीनी मिल के पास एक शराब की दुकान पर झगड़ा हो गया.

पुष्पेंद्र और अनिल के बीच हुई थी कहासुनी 

पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया, “जब दुकानदार ने पुष्पेंद्र से 10 रुपये अतिरिक्त लिए तो वह उससे बहस करने लगा. अनिल ने बीच-बचाव करते हुए कहा कि यह आम बात है. इससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई.”

मांगलिक ने कहा, “पुष्पेंद्र ने अपने साथियों को बुलाया, जो लाठी-डंडों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अनिल पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. शराब की दुकान पर कैंटीन चलाने वाले कुलदीप ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उस पर भी हमला किया गया.”

अनिल की मौत, कुलदीप घायल 

अधिकारी ने बताया कि अनिल की मौत हो गई, जबकि कुलदीप का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. 

पुलिस अधीक्षक ने कहा, “पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है और हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.”

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Yogic Sleep: मिनटों की योग निद्रा से घंटों की नींद बराबर आराम, Delhi AIIMS में हुई स्टडी |NDTV India
Topics mentioned in this article