यूपी : अमेठी में पुलिस की गाड़ी देख तालाब में कूदे बदमाश, 1 घंटे जलकुंभी में छुपे रहे, फिर ऐसे घेरकर पकड़ा

बदमाश को तालाब में कूदता देख बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए. बाद में लोगों की मदद से तालाब छिपे युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमेठी:

उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) की तरफ से अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में अमेठी में मंगलवार को दोपहर जामो रोड पर तालाब छिपे संदिग्ध अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अपराधियों की धर पकड़ के लिए निकली एसओजी टीम को देखकर एक स्विफ्ट कार पर सवार चार बदमाश कार छोड़कर भागने लगे. दो बदमाश पास के तालाब में कूद गए. यह एक घंटे तक तालाब में ही बैठे रहे. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस इनको पकड़ सकी. दरअसल ये पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के जामो रोड का है. एसओजी प्रभारी टीम के साथ अपने वाहन से मंगलवार की दोपहर गौरीगंज में जामो मार्ग पर जा रहे थे. उनके आगे एक स्वीफ्ट कार जा रही थी. कार में चार युवक मोनू, पिंकू, ध्रुवराज और शमीम सवार थे. आशंका है कि ये सभी किसी चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे. 

बदमाश को तालाब में कूदता देख बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए. करीब एक घंटे बाद तालाब में कूदे दोनों बदमाश बाहर निकल कर खेतों की ओर भागने लगे, जिसे कुछ देर बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चौथे बदमाश को पुलिस ने एक गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार ये सभी प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. आसपास मौजूद लोग इसका वीडियो बनाने लगे. कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है. पुलिस ने बदमाश को तालाब से निकालकर गिरफ्तार कर लिया. गौरीगंज कोतवाली पुलिस तीनों बदमाशों को कोतवाली ले आई है. जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. कोतवाली प्रभारी श्याम नारायण पांडेय ने बताया- चारों बदमाश पकड़े गए हैं. अभी पूछताछ चल रही है. जल्द ही मामला का खुलासा किया जाएगा. इनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

उत्तर प्रदेश : थाने के सामने गुंडों ने बंदूकें लहराते हुए की फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल


 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu Governor On Secularism: क्या Secularism और Hindu राज्य एक साथ हो सकते है?
Topics mentioned in this article