पीएम मोदी का 25 जनवरी को बुलंदशहर दौरा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तैयारियों का जायजा लिया

प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्याण सिंह के नाम पर बने नए मेडिकल कॉलेज, समर्पित मालभाड़ा गलियारा तथा अलीगढ़ से कन्नौज के बीच चार-लेन राजमार्ग के लोकार्पण सहित कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).
बुलंदशहर/लखनऊ:

अयोध्या के भव्य राम मंदिर में भगवान श्रीरामलला की मूर्ति के ‘प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के तीन दिन बाद 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बुलंदशहर में योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर शनिवार को बुलंदशहर का दौरा किया और जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

उन्‍होंने अधिकारियों को सभी व्यवस्थाओं को समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए. लखनऊ में जारी एक बयान के अनुसार समीक्षा बैठक के उपरान्त योगी ने संवाददाताओं को बताया कि बुलन्दशहर में 25 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी राज्य के पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्याण सिंह के नाम पर बने नए मेडिकल कॉलेज, समर्पित मालभाड़ा गलियारा तथा अलीगढ़ से कन्नौज के बीच चार-लेन राजमार्ग के लोकार्पण सहित हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री ने बताया कि जनप्रतिनिधियों तथा प्रशासन ने 25 जनवरी के प्रस्तावित कार्यक्रम के भव्य आयोजन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं.

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बुलंदशहर तथा मेरठ मंडल की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास का है. इसके साथ ही, कार्यकर्ताओं के साथ संवाद का कार्यक्रम भी यहां रखा गया है.

उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है. आज इन्हीं कार्यों की समीक्षा करने यहां आए हैं.''

योगी ने पुलिस शूटिंग रेंज मैदान स्थित प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया. उन्‍होंने कार्यक्रम स्थल के समीप वाहनों के लिए पार्किंग तैयार करने का निर्देश दिया और कार्यक्रम स्थल पर काम करने वाले श्रमिकों के बच्चों से संवाद किया और एक बच्चे से दो का पहाड़ा भी सुना तथा उसका हौसला बढ़ाया.

Advertisement

योगी ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कहा कि जनसभा में प्रतिभाग करने वाली जनता को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए जाएं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hockey Champion Udita Duhan: हॉकी की Virat Kohli, सबसे महंगी बिकीं उदिता
Topics mentioned in this article