VIDEO: जब लखनऊ के फ्लैट में घुसी गोह, देखते ही मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें गोह को पायदान पर बैठे देखा जा सकता है. इसके बाद वीडियो में अफरा-तफरी का माहौल नजर आने लगता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

अक्सर जंगली जानवरों के घरों के रिहायशी बस्ती में जाने के वीडियो सामने आते रहते हैं. जैसे ही कोई जंगली जानवर किसी रिहायशी इलाके में जाता है, वहां अफरा-तफरी मच जाती है. हाल ही में लखनऊ के गोमती नगर के एक फ्लैट में गोह गुस गई. गोह देखने में मगरमच्छ जैसी ही होती है. मगरमच्छ जैसे दिखने वाले इस जानवर (गोह) को देखते ही फ्लैट में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.

Advertisement

गोह यश अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर स्थित फ्लैट में मिली. फ्लैट में घुसे गोह का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें गोह को पायदान पर बैठे देखा जा सकता है. इसके बाद वीडियो में अफरा-तफरी का माहौल नजर आने लगता है. इसके बाद वीडियो पूरी तरह से हिलने लगता है. जिससे साफ पता चल रहा है कि गोह को फ्लैट में देखने के बाद वहां डर का माहौल था.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कोई जानवर किसी रिहायशी इलाके में जाकर किसी घर में घुस गया हो. इससे पहले भी कई मामले ऐसे सामने आ चुके हैं. जब जंगली जानवर लोगों के घरों में छिप जाते हैं. दरअसल जिस तरह से जंगलों की तेजी से कटाई हो रही है, उससे जंगली जानवरों के लिए मुश्किले खड़ी होती जा रही है. अपना दायरा लगातार सिमटने की वजह से जानवर अक्सर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं.

Featured Video Of The Day
Kerala Palace: देखिए घोड़े के आकार में बना महाराजा त्रावणकोर का अनोखा महल
Topics mentioned in this article