लखनऊ में इंसानियत शर्मसार! बाइक पर बैठी महिला पर मनचलों ने की पानी की बौछार, देखें VIDEO

लखनऊ पुलिस का दावा है कि अभद्रता करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. यह घटना गोमती नगर थाने की बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद मानवता शर्मसार हो जाएगी. दरअसल,  एक महिला के साथ बुधवार को अभद्रता करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल भी हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि ताज होटल पुल के नीचे कई लड़कों के एक समूह ने एक बाइक को घेर लिया और बाढ़ वाली सड़क पार कर रहे पुरुष और महिला पर पानी फेंकना शुरू कर दिया.

क्या है मामला?

दरअसल, लखनऊ में बुधवार को हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई थी. ताज होटल के पास भी सड़कों पर जलभराव हो गया था. सड़क पर हुए जलभराव में कुछ लोग मौज-मस्ती कर रहे थे. इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. शरारती तत्वों ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे.

लखनऊ पुलिस का दावा है कि अभद्रता करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. यह घटना गोमती नगर थाने की बताई जा रही है.

वीडियो देखें

पानी की बौछार और बाइक को खींचने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे युवक और महिला बाइक से गिर गए. इस दौरान महिला को टच करने की कोशिश की गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटा दिया.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर रही है. लखनऊ पुलिस का दावा है कि उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग पुलिस से मनचलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप