कन्नौज रेप मामला: सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, DNA सैंपल हुआ मैच

डीएनए रिपोर्ट मैच होने की जानकारी पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद द्वारा दी गई है. एसपी ने कहा कि नवाब सिंह का डीएनए सैंपल मैच हो गया है और इस वजह से अब नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कन्नौज में नाबालिग से रेप मामले में सपा के निष्कासित नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन पर लगे आरोपों की पुष्टि हुई है. पुलिस के पास डीएनए जांच की रिपोर्ट आई है. पीड़िता और आरोपी का डीएनए सैम्पल मैच हो गया है. ये कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला है.

डीएनए रिपोर्ट मैच होने की जानकारी पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद द्वारा दी गई है. एसपी ने कहा कि नवाब सिंह का डीएनए सैंपल मैच हो गया है और इस वजह से अब नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें कि यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है. 

बता दें कि नवाब सिंह ने 11-12 अगस्त की रात को नाबालिग के साथ रेप किया था. इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले ने उत्तर प्रदेश में विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) और सत्तारूढ़ बीजेपी के बीच राजनीतिक वाकयुद्ध शुरू कर दिया था. भाजपा का आरोप है कि आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख था और जब डिंपल यादव कन्नौस से लोकसभा सांसद थीं, तब वह डिंपल यादव का करीबी सहयोगी था. 

एफआईआर में लड़की ने क्या कहा?

पुलिस को की गई एफआईआर में लड़की ने कहा, वो और उसकी आंटी 50 वर्षीय नवाब सिंह रविवार रात को नौकरी के सिलसिले में मिलने के लिए गई थीं. हालांकि, तब जब उसकी आंटी वॉशरूम गई तो नवाब सिंह ने लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश की और अपनी पैंट उतार कर उसका यौन शोषण करने की कोशिश की. जैसे ही उसकी आंटी वापस आई तो उन्होंने पुलिस को फोन किया और इसके बाद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Featured Video Of The Day
DK Shivakumar को आय से अधिक मामले में Supreme Court का नोटिस, हाई कोर्ट से मिली थी राहत