उन्‍नाव में फैक्‍ट्री में टैंक की सफाई करने उतरे 2 मजदूरों की मौत, फैक्ट्रीकर्मी लाश छोड़कर भागे

सीओ के मुताबिक मृत मजदूरों की पहचान लवकुश (35) निवासी नवाबगंज, प्रयागराज तथा राजकिशोर (50) निवासी खरौली के रूप में हुई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
यूपी के उन्नाव में सीवर टैंक की सफाई करने उतरे मजदूरों की मौत (फाइल फोटो)
उन्नाव :

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के सदर कोतवाली इलाके के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में शनिवार दोपहर टैंक सफाई करने वाले दो मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, अकरमपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एसीआई फैक्ट्री में शनिवार दोपहर टैंक सफाई करने वाले दो मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आने से बेहोश हो गए. उन्होंने बताया कि मजदूरों को बेहोश देख फैक्ट्री प्रबंधन ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद अस्पताल लेकर गए फैक्ट्रीकर्मी शवों को अस्पताल में छोड़कर भाग गए.

सीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि अकरमपुर स्थिति एसीआई फैक्ट्री में दो मजदूरों की मौत की शनिवार दोपहर सूचना मिली. सीओ के मुताबिक मृत मजदूरों की पहचान लवकुश (35) निवासी नवाबगंज, प्रयागराज तथा राजकिशोर (50) निवासी खरौली के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों दोपहर करीब तीन बजे फैक्ट्री में टैंक की सफाई को उतरे थे.गौरतलब है कि दिल्ली, मध्य प्रदेश और देश के दूसरे इलाकों में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article