मथुरा में साधु वेशधारी शख्स ने पांच साल के बच्चे की सड़क पर पटक-पटककर हत्या कर दी

गिरिराज पर्वत के सप्तकोसीय परिक्रमा मार्ग पर हुई घटना, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया

Advertisement
Read Time: 6 mins
मथुरा:

जनपद के गोवर्धन क्षेत्र में शनिवार को गिरिराज जी की सप्तकोसीय परिक्रमा के दौरान साधु वेश धारी एक व्यक्ति ने पांच साल के बच्चे की सड़क पर पटक-पटक कर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने बताया, ‘‘शनिवार को साधु वेश धारी ओमप्रकाश (52) गोवर्धन में गिरिराज पर्वत की सप्तकोसीय परिक्रमा कर रहा था. राधाकुण्ड क्षेत्र में परिक्रमा के दौरान आरोपी पिता हरपाल की खाने-पीने की चीजें बेचने में मदद कर रहे पांच साल के अंकित से नाराज हो गया और सड़क पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी.''

आरोपी मध्य प्रदेश के भिंड जिले का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. और गुस्साए ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है और आरोपी के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसका बयान दर्ज कर पूछताछ की जाएगी.

एसपी ने बताया कि आरोपी अभी बयान दर्ज कराने की स्थिति में नहीं है और उसे सिर्फ अपना नाम-पता बताया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राधाकुण्ड के गोपाल घाट पर हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राधारानी परिक्रमा मार्ग पर वाहन खड़े कर रास्ता बंद कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर गोवर्धन की उप जिलाधिकारी दीपिका मेहर एवं एसपी (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन मौके पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article