ग्रेटर नोएडा : मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी. उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था. दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी. मां ने प्रिया को डांट लगाई थी.

Advertisement
Read Time: 20 mins
ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में मुंबई की मॉडल ने चौहदवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि इस मॉडल ने अपने मित्र के साथ एक पार्टी की थी, जिससे परिवार वाले काफी खफा थे. उसी के कारण पारिवारिक कलह में मॉडल ने यह कदम उठाया है. पुलिस में मॉडल के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी. उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था. दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची और उसको डांट लगाई. प्रिया की मां के पहुंचने से पहले ही उसका पुरुष मित्र यहां से चला गया था. मां की डांट से नाराज होकर प्रिया ने सोसाइटी की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि अभी मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है यदि जरूरत पड़ती है तो मॉडल के पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा. आशंका जताई गई है कि पुरुष मित्र भी मॉडल है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Advertisement

सोशल मीडिया स्टार हिमांशी गांधी ने भी की थी आत्महत्या
इससे पहले सोमवार को भी सूचना मिली थी कि सोशल मीडिया पर मशहूर युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. उनका शव शनिवार को यमुना से बरामद हुआ. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में उन्होंने सिग्नेचर ब्रिज से छलांक लगाकर आत्महत्या की. युवती की पहचान हिमांशी गांधी के तौर पर हुई.  मौत की असली वजह क्या है, इसकी जांच चल रही है. हिमांशु गांधी सोशल मीडिया स्टार थीं. फेसबुक और यू-ट्यूब पर उन्होंने कई वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरी. वह सोशल मुद्दों पर राय देती रही हैं, इसलिए हजारों की संख्या में उनके फॉलोअर थे. सिग्नेनचर ब्रिज से गिरकर जीवनलीला समाप्त करने की घटना से उनके फैंस भी हैरान हैं. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आत्महत्या की बात कह रही है जिसमें 24 जून की दोपहर को हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज से यमुना में कूदती दिख रही हैं. फुटेज में वह पहले रेलिंग से कूदने की कोशिश करती हैं, लेकिन कूद नहीं पातीं तो वह रेलिंग के बीच में से घुसकर यमुना में छलांग लगा देती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave