प्रयागराज जंक्‍शन पर रेलवे फुट ओवर ब्रिज पर लगी आग, स्‍टेशन पर मची अफरातफरी

प्रयागराज जंक्‍शन रेलवे स्‍टेशन (Prayagraj Junction Railway Station) के प्‍लेटफॉर्म एक के फुट ओवर ब्रिज पर रात करीब 11:05 बजे आग लग गई. हालांकि आग पर करीब 45 मिनट में काबू पा लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज जंक्‍शन रेलवे स्‍टेशन (Prayagraj Junction Railway Station) पर एक बड़ा हादसा टल गया. यहां प्लेटफार्म नंबर एक के ऊपर बने फुट ओवर ब्रिज पर अचानक से आग लग गई. आग लगने के कारण रेलवे स्‍टेशन पर अफरातफरी मच गई. इस घटना से स्‍टेशन पर मौजूद कुछ यात्री भी घबरा गए. हालांकि समय रहते आग पर जल्‍द ही काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी भी तरह के जान-मान के नुकसान की कोई खबर नहीं है. 

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज जंक्‍शन रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म एक पर सामान्‍य दिनों की तरह की यात्री आ-जा रहे थे. इस दौरान प्‍लेटफॉर्म एक पर बने फुट ओवर ब्रिज पर रात करीब 11:05 बजे आग लग गई. सबसे पहले बिजली के पैनल में आग लगी. 

आरपीएफ जवानों ने बंद की लोगों की आवाजाही 

आग की लपटों को दूर से ही देखा जा सकता था. आग को देखने के बाद आरपीएफ के जवानों ने फुट ओवर ब्रिज पर लोगों की आवाजाही को बंद कराया. 

हालांकि गनीमत यह रही कि जिस वक्‍त आग लगी, उस वक्त ज्यादा मुसाफिर फुट ओवर ब्रिज पर नहीं थे. करीब 45 मिनट के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने के कारण किसी भी तरह का जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. 

अचानक से आग लगने के कारण मौके पर मौजूद कुछ यात्री घबरा गए और एक बार रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी भी मच गई.  हालांकि आग पर काबू पाने के बाद सब कुछ सामान्‍य हो गया. 

ये भी पढ़ें :

* अस्पताल में भर्ती थी पत्नी और नवजात, शख्स ने बिल भरने के तीन साल के बेटे को बेच दिया
* लखनऊ में तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोगों को मलबे से निकाला गया; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
* 2017 से पहले अंधेरे साए में था यूपी, CM योगी ने दिलाई नई पहचान: गोरखपुर में उपराष्ट्रपति धनखड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article