खनन माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़; दो पुलिस कर्मी घायल, एक महिला की मौत

मुरादाबाद में खनन माफिया का पीछा करते हुए यूपी पुलिस की टीम उत्तराखंड पहुंची, फायरिंग में महिला की मौत होने पर ग्रामीणों ने चार पुलिस कर्मियों को बंधक बनाया

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुरादाबाद के डीआईजी शलभ माथुर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

मुरादाबाद:

मुरादाबाद में खनन माफिया का पीछा कर रही पुलिस टीम पर हमला किया गया. दो पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए. मुरादाबाद पुलिस 50 हज़ार के इनामी खनन माफिया जफर का पीछा कर रही थी. पीछा करते करते खनन माफिया जफर उत्तराखंड बॉर्डर क्रॉस करके जसपुर में दाखिल हो गया. जफर और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई. 

घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. माफिया की फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद अक्रोशित ग्रामीण ने चार पुलिस कर्मियों को बंधक बना लिया. पुलिस वालों को बंधक बनाए जाने की सूचना पर मुरादाबाद रेंज के डीआईजी शलभ माथुर, एसएसपी हेमंत कुटियाल, एसपीआरए संदीप मीणा मौके पर पहुंचे. 

इसके बाद जनपद के कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ ही रिजर्व पुलिस फोर्स को भी की बुलाया गया. उत्तराखंड के जसपुर में धरने पर बैठे ग्रामीणों को पुलिस अधिकारी समझा रहे हैं.

Topics mentioned in this article