उत्तर प्रदेश : नशे में धुत शख्स ने बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा, ट्रक ने मारी टक्कर

इस घटना का किसी राहगीर ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो के वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन में अजय को हिरासत में ले लिया और जांच में जुट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पुलिस बूथ के सामने नशे में धुत एक युवक अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के बीचों बीच कुर्सी को लेकर बैठ गया और कई घंटों हाई वॉल्टेज ड्रामा करता रहा. युवक की इसी हरकत से राहगीर परेशान नज़र हो गए. कुछ देर बाद तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठे युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वो कुर्सी समेत सड़क पर गिर गया. हालांकि गनीमत ये रही कि हादसे में वह बाल बाल बच गया. जबकि टक्कर मारने वाला चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है. यह मामला नगर कोतवाली के अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के चिलबिला पुलिस बूथ के सामने का है. जहां चिलबिला का ही रहने वाला अजय सोनी नाम का व्यक्ति नशे का आदी है. गुरुवार देर शाम वह नशे में धुत होकर पुलिस बूथ से ही कुर्सी उठाकर बीच सड़क पर बैठ गया. जिसे अयोध्या की तरफ से प्रयागराज की तरफ जा रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक जोरदार टक्कर मारते हुए आगे निकल गया. इस हादसे में कुर्सी तो टूट गई लेकिन युवक बच गया.

Advertisement

वीडियो के वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

इसी दौरान किसी राहगीर ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो के वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन में अजय को हिरासत में ले लिया और जांच में जुट गई. इस मामले के बारे में नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाला युवक मानसिक रूप से विछिप्त है. इसकी हरकतों से परिवार के लोग भी परेशान है. युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. घटना पुलिस बूथ के सामने हुई थी इस वजह से कैमरे के सामने बोलने से पुलिस कतरा रही है.

Advertisement

(एनडीटीवी के लिए अमितेंद्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh के CM Yogi का SP पर बड़ा हमला, कहा - Samajwadi Party दरिंदों का गैंग बन चुकी है
Topics mentioned in this article