यूपी : बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी समेत 13 के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानें क्‍या है मामला...

मार्च 2021 में पंजाब की मोहाली जेल में बंद होने के दौरान मुख्तार अंसारी अदालत जाने के लिए एक निजी एंबुलेंस का प्रयोग करता था. वह एंबुलेंस बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय में 21 मार्च 2013 को पंजीकृत कराई गई थी.

यूपी : बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी समेत 13 के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानें क्‍या है मामला...

मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों के खिलाफ पिछले साल गैंगस्टर का मामला दर्ज कराया गया था

बाराबंकी (यूपी):

पुलिस ने गलत पते पर कार का पंजीकरण कराये जाने के मामले में बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल कर दिया है.मामले की अगली सुनवाई 19 जनवरी को होगी. मामले के विवेचनाधिकारी देवा कोतवाल पंकज कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि विशेष अपर सत्र न्यायाधीश (गैंगस्टर अदालत) अमित सिंह की अदालत में बुधवार शाम आरोप-पत्र दाखिल कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मार्च 2021 में पंजाब की मोहाली जेल में बंद होने के दौरान मुख्तार अंसारी अदालत जाने के लिए एक निजी एंबुलेंस का प्रयोग करता था. वह एंबुलेंस बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय में 21 मार्च 2013 को पंजीकृत कराई गई थी.

सिंह ने बताया कि जांच में यह बात सामने आयी कि एंबुलेंस बाराबंकी कोतवाली नगर के मुहल्ला रफीनगर के मकान नंबर 56 के पते पर पंजीकृत कराई गई थी. उन्होंने कहा कि जांच में पता लगा कि उस वाहन का पंजीकरण अलका के बाराबंकी के रफीनगर मुहल्ले के पते पर बने फर्जी मतदाता पहचान-पत्र के आधार पर कराया गया था. इस पर अप्रैल 2021 में कोतवाली नगर पुलिस ने मऊ के श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालक डॉक्टर अलका राय के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज किया था.

पुलिस के अनुसार, पिछले साल मार्च में तत्कालीन शहर कोतवाल सुरेश पांडेय ने मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में मुख्तार अंसारी के अलावा अलका राय, शेषनाथ राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव, सुहैब मुजाहिद, सलीम, मोहम्मद जाफरी उर्फ शाहिद, सुरेंद्र शर्मा, मोहम्मद शाहिद, फिरोज कुरैशी, अफरोज खां उर्फ चुन्नू और जफर उर्फ चंदा को आरोपी बनाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-