हापुड़ में ड्राइवर ने हाथ काट खून से भरी युवती की मांग, विरोध करने पर जड़े थप्पड़; हिरासत में आरोपी

युवती पिछले एक साल से नोएडा मे एक कंपनी में काम करती है और बस से रोजाना सफर करती है. युवती ने बताया कि बस ड्राइवर काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बस ड्राइवर ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए अपना हाथ काटकर खून से उसकी मांग भर दी. युवती ने जब इस बात का विरोध किया गया तो ड्राइवर ने उसे थप्पड़ जड़ दिए. युवती ने इसकी सूचना परिजनों को दी. बस जैसे ही हापुड़ नगर के रेलवे रोड स्थित चौकी के निकट पहुंची तो परिजनों ने बस को रोक कर उसमें तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर की जमकर धुनाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया.

विरोध करने पर आरोपी ने युवती को मारे थप्पड़

युवती पिछले एक साल से नोएडा मे एक कंपनी में काम करती है और बस से रोजाना सफर करती है. युवती ने बताया कि बस ड्राइवर काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था. उसने बताया कि शनिवार को नोएडा से वापस आते समय बस ड्राइवर ने एक बार फिर बस के गेट बंद कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया. आरोपी ने अपना हाथ काटकर खून से उसकी मांग भर दी. जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने कई थप्पड़ उसे जड़ दिए. इसके बाद युवती ने पूरे मामले की जानकारी फोन पर हापुड़ स्थित अपने परिजनों को दे दी.

युवती को 1 साल से परेशान कर रहा था ड्राइवर

पीड़ित युवती ने बताया कि वह रोजाना नौकरी करने के लिए बस द्वारा नोएडा आती जाती है. एक साल से ड्राइवर परेशान कर रहा था. हापुड़ में आनें के बाद सभी लोग बस से उतरकर चले गए, जैसे ही वह गेट पर पहुंची तो ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया और हाथ काटकर मांग भर दी. घटना का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. घटना के बाद वह बड़ी मुश्किल से बस से उतरी और फोन पर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. हापुड नगर थाना प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

(एनडीटीवी के लिए मोहम्मद अदनान की रिपोर्ट)

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा
Topics mentioned in this article