किसी और लड़के से करती थी बात, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने कत्ल कर खंडहर में फेंका

Ayodhya Murder: पुलिस ने लड़की की हत्या के पीछे प्रेस-प्रसंग की बात को उजागर किया है. SSP राजकरण नैय्यर का कहना है कि लड़की के प्रेमी ने उसको मौत के घाट उतार दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला (Ayodhya Murder) सामने आया है. गोशाईगंज में एक सड़ी गली लाश मिली है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह लाश एक लड़की की है. देखने से लग रहा है कि उसे करीब 2-3 दिन पहले मारकर रेलवे स्टेशन के पास मौजूद खंडहर में फेंका गया था.

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. लड़की का किसी लड़के संग अफेयर था. लेकिन बाद में वह उसके अलावा किसी और लड़के से भी बातचीत करने लगी. यह बात जैसे ही उसके बॉयफ्रेंड को पता चली वह गुस्से से आगबबूला हो गया. इस नाराजगी के चलते ही उसने अपनी गर्लफ्रेंड की पहले हत्या की और फिर लाश को खंडहर में फेंक दिया. लाश इस कदर सड़ गई थी कि खंडहर से बदबू आने लगी. पुलिस अधिकारी मास्क लगाकर खंडहर में पहुंचे.

बॉयफ्रेंड ने की हत्या, खंडहर में फेंका

पुलिस ने भी लड़की की हत्या के पीछे प्रेस-प्रसंग की बात को उजागर किया है. SSP राजकरण नैय्यर का कहना है कि लड़की का बॉयफ्रेंड कोई और था, लेकिन वह बात किसी दूसरे लड़के से भी कर रही थी. इस वजह से वह काफी गुस्से में था. इसी नाराजगी के चलते उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और फिर पकड़े जाने से डर से उसकी लाश को खंडहर में फेंक दिया. 

Advertisement

फर्रुखाबाद में बवाल, अब अयोध्या पर भी सवाल

यूपी के फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की लाश पेड़ से लटके मिलने की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है कि अयोध्या में लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. फर्रुखाबाद के परिवार का दावा है कि दोनों लड़कियां सोमवार शाम को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम में गई थीं, लेकिन उसके बाद से वह लौटी ही नहीं. मंगलवार सुबह दोनों की लाश आम के पेड़ से दुपट्टे के सहारे लटकी मिली थी. पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस दोनों की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. हालांकि पुलिस ने एक लड़के पर केस दर्ज किया है. 
 

Advertisement

क्रेडिट- प्रमोद श्रीवास्तव, अयोध्या

Featured Video Of The Day
Instagram ने 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए लगाया Parental Control, नया फीचर लॉन्च