उत्तर प्रदेश : गोरखपुर में 70 साल के ससुर ने 28 वर्ष की बहू से रचाई शादी

बड़हलगंज पुलिस थाना ने इस बात की पुष्टि की है कि इस अनोखी शादी के संबंध में दोनों में से किसी की ओर से भी कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 70 साल के एक बुजुर्ग के 28 साल की अपनी बहू के साथ शादी रचाने की खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर भी ये शादी चर्चा का विषय बन गई है. बड़हलगंज पुलिस थाना के चौकीदार कैलाश यादव (70) इस क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के निवासी हैं. 5 दिन पहले उन्होंने अपनी विधवा बहू पूजा से एक मंदिर में विवाह किया. पूजा महज 28 वर्ष की है और वह चार साल पहले अपने पति की मौत के बाद से ही अपने ससुर के साथ रह रही है.

पूजा उम्र में कैलाश से 42 वर्ष छोटी है, लेकिन उसने अपनी मर्जी से उसके साथ शादी की है. बड़हलगंज पुलिस थाना ने इस बात की पुष्टि की है कि इस अनोखी शादी के संबंध में दोनों में से किसी की ओर से भी कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है. पुलिस के मुताबिक, कैलाश के तीन बेटे थे, जिनमें से पूजा का पति सबसे छोटा था. उसका बड़ा बेटा भी छपिया उमराव गांव में रहता है, जबकि दूसरा बेटा बड़हलगंज पुलिस थाना के लिए भोजन बनाता है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, चूंकि शादी के कुछ ही समय बाद पूजा के पति की मौत हो गई थी, इसलिए उसकी कोई संतान नहीं है और कैलाश की पत्नी 12 साल पहले गुजर गई थी. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से कुछ लोग पूजा से शादी करने में रुचि दिखा रहे थे, लेकिन कैलाश ने उसे खुद ही शादी का प्रस्ताव दे दिया, जिसके बाद दोनों ने एक मंदिर में जाकर ब्याह रचा लिया.

ये भी पढ़ें : VIDEO : नोएडा में रैश ड्राइविंग करने के आरोप में कॉलेज के चार स्टूडेंट गिरफ्तार

ये भी पढ़ें ; "पद्म विभूषण देना उनके योगदान का उपहास", SP नेता ने मुलायम सिंह यादव को भारत रत्न देने की मांग की

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति