ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के फ्लैट के लिए 29 और 30 मार्च को होगा ड्रॉ, तुरंत मिलेगा पजेशन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बहुमंजिला इमारतों में बने फ्लैटों के लिए आवेदन करने वालों के भाग्य का फैसला 29 और 30 मार्च को होगा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बहुमंजिला इमारतों में बने फ्लैटों के लिए आवेदन करने वालों के भाग्य का फैसला 29 और 30 मार्च को होगा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दोनों तिथियों पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे से ड्रा होगा और नवंबर माह में आई इस योजना के तहत 48 लोगों ने आवेदन किए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, ये सभी रेडी टू मूव फ्लैट हैं और आवंटी आवंटन प्रक्रिया पूरी होते ही पजेशन प्राप्त कर सकेंगे. वहीं, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 10 अप्रैल से फ्लैटों की योजना फिर से शुरू करने जा रहा है.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीपचंद ने बताया कि बीते नवंबर में फ्लैटों की योजना लाई गई थी और ये फ्लैट सेक्टर ओमीक्रॉन वन व वन ए, म्यू टू, ज्यू थ्री, ईटा टू और सेक्टर 12 में स्थित हैं.

दीपचंद के अनुसार, योजना के तहत घोषित इन वन, टू व थ्री बीएचके फ्लैटों के लिए 48 लोगों ने आवेदन किए हैं और ड्रा अब कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि संपत्ति विभाग ने ड्रा की तैयारी पूरी कर ली है और पारदर्शिता बनाए रखने के लिए पूरी ड्रा प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जाएगी.

Advertisement

VIDEO: बिहार CM नीतीश कुमार पर एक शख्स ने उनके गृह क्षेत्र में किया हमला


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article