'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अभिनव' की कहानी का अंत, जय सोनी ने शेयर किया आखिरी शूट का वीडियो, लिखा- जो आता है एक दिन...

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव के किरदार के सेट पर कुछ आखिरी पलों को एक्टर जय सोनी ने शेयर किया है. वहीं वीडियो देखने के बाद फैंस ने सीरियल को ना देखने की बात कही है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अभिनव' की कहानी का अंत, जय सोनी ने शेयर किया आखिरी शूट का वीडियो, लिखा- जो आता है एक दिन...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर अभिनव के आखिरी पलों को जय सोनी ने किया शेयर

नई दिल्ली:

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की कहानी का अंत हो गया है, जिसका ऐलान खुद इस किरदार को निभा रहे एक्टर जय सोनी ने किया है. वहीं इसके साथ उन्होंने अपने आखिरी शूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है. इस पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जबकि कई फैंस उनके शो छोड़ने से काफी नाराज नजर आ रहे हैं. हालांकि कई लोग उनके किरदार को याद करने की बात कहते हुए थी दिख रहे हैं. 

एक्टर जय सोनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिनव के आखिरी पलों की झलक मिली है, जिसमें वह अस्पताल से लेकर खाई से गिरते दिख रहे हैं. इस शूट के वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जो आता है, उसे एक ना एक दिन जाना ही होता है. सोचा था कभी अलविदा ना कहना पर अलविदा तो कहना ही पड़ता है. सेट पर आखिरी पलों की की कुछ झलकियां शेयर कर रहा हूं... सेट पर भरी ऊर्जा, पसीने और भावनाओं को समेटे हुए!

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अभिनव के एक्सीडेंट का इल्जाम अभिमन्यु पर आया है, जिसके चलते अपकमिंग एपिसोड में वह जेल जाएगा. जबकि अभिनव अपनी आखिरी सांस लेता हुआ दिखेगा. जबकि अक्षरा और अभीर टूट जाएंगे. 

पापराज़ी के कैमरे के सामने पोज देने के अनुरोध पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com