YRKKH: अभीर होगा गायब, बेटे से दूर करने के लिए अक्षरा को अभिमन्यु के परिवार का भेजा नोटिस लाएगा भूचाल, फैंस का टूटेगा दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नया मोड़ आने वाला है, जिसके चलते अक्षरा, अभिमन्यु, अभीर औऱ अभिमन्यु की लाइफ बदल जाएगी.

YRKKH: अभीर होगा गायब, बेटे से दूर करने के लिए अक्षरा को अभिमन्यु के परिवार का भेजा नोटिस लाएगा भूचाल, फैंस का टूटेगा दिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया मोड़

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक मां की बेटे को पाने की लड़ाई देखने को मिल रही है. दरअसल, बिरला फैमिली से बेटे अभीर को वापस पाने के लिए अक्षरा कोर्ट के चक्कर काटते हुए दिख रही है. जबकि अभिमन्यु पर अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही है. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो फैंस का दिल तोड़ने वाला है. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अक्षरा को बिरला फैमिली की तरफ से एक नोटिस मिलता हुआ दिख रहा है, जिसमें लिखा है कि अब वीकेंड पर भी अक्षरा अपने बेटे अभीर से नहीं मिल सकती. इसे सुनकर अक्षरा का दिल टूट जाएगा, जिसे देखकर गोयनका परिवार से अभिनव वापस कसौल जाने की बात कहता है.  जबकि बिरला हाउस में मंजिरी और अभिमन्यु इस बात से हैरान रह जाते हैं कि अभीर घर से गायब है. 

हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु को इस बारे में पता चल जाएगा. हालांकि अभीर के गायब होने और अक्षरा के वापस कसौल जाने से ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में क्या मोड़ आता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट