YRKKH: एक्स सासूमां मंजिरी पर भड़केगी अक्षरा, लेटेस्ट एपिसोड का वीडियो देख फैंस बोले- यह बेहद जरुरी...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में मंजिरी को अभीर के अक्षरा और अभिनव के करीब होना खल रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा चुप नहीं रहेगी और मंजिरी को सुनाती हुई दिखेगी.

YRKKH: एक्स सासूमां मंजिरी पर भड़केगी अक्षरा, लेटेस्ट एपिसोड का वीडियो देख फैंस बोले- यह बेहद जरुरी...

YRKKH Update: एक्स सासूमां मंजिरी पर बरसेगी अक्षरा

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा से उसका बेटा अभीर दूर हो गया है, जिसका कारण वह अभिमन्यु और उसकी मां मंजिरी को मानती है. हालांकि वह पूरी कोशिश कर रही है कि अपने बेटे को कभी अकेला ना महसूस ना होने दे. लेकिन मंजिरी को अक्षरा की मौजूदगी खल रही है और वह पूरी कोशिश कर रही है कि अभीर को अक्षरा और अभिनव से दूर रख सकते, जिसके लिए वह अभीर को भड़काने के लिए भी तैयार दिख रही है. हालांकि अक्षरा चुप नहीं बैठेगी और अपकमिंग एपिसोड में मंजिरी को जमकर सुनाती हुई नजर आएगी. 

लेटेस्ट एपिसोड में मंजिरी, अभीर के स्कूल की नोटबुक में अभिनव का नाम देख लेगी, जिसके बाद वह हंगामा करेगी और अभीर को उसके असली पिता अभिमन्यु को कुबूल करने और अभिनव को भूलने की बात बताने के लिए कहेगी. हालांकि शेफाली उसे समझाने की कोशिश करती है. लेकिन वह नहीं मानती और उसे गुस्सा दिलाती है. तभी अभीर को जूते देने पहुंची अक्षरा यह बातें सुन लेती है और उसे गुस्सा आ जाता है.

आगे अक्षरा की बात सुनकर मंजरी कहती है कि वह बात नहीं करना चाहती है. इस पर अक्षरा कहती है कि अदालत ने उन्हें अभीर की जिम्मेदारी सौंपी है, इसलिए यह उनका कर्तव्य है कि वे उसे एक खुशहाल माहौल दें, न कि जहां परिवार के सदस्य सस्ती चाल खेलें. इतना ही नहीं अक्षरा कहती है कि मंजिरी के पास जब कोई जवाब नहीं होता तो वह कोर्ट में घसीटने की धमकी देती है. इसे सुनकर वह चौंक जाती है. इसी लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो शेयर करते हुए फैंस ने कहा, यह बेहद जरुरी थी. अक्षरा रॉक मंजिरी शॉक्ड.

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com