अंकिता लोखंडे की इमेज वाइटवॉश करने पर आया विक्की जैन का रिएक्शन, बोले- वहां से निकलने के बाद रिश्ता...

Vicky Jain Reacted On Ankita Lokhande Whitewashing Question: बिग बॉस 17 से बाहर हुए विक्की जैन ने वाइफ अंकिता लोखंडे के सवाल पर रिएक्शन दिया है.

अंकिता लोखंडे की इमेज वाइटवॉश करने पर आया विक्की जैन का रिएक्शन, बोले- वहां से निकलने के बाद रिश्ता...

Bigg Boss 17 विक्की जैन का अंकिता लोखंडे पर आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

Vicky Jain Reacted On Ankita Lokhande Question: बिग बॉस 17 से बाहर होने के बाद विक्की जैन पैपराजी द्वारा कई बार स्पॉट हो चुके हैं. वहीं उनकी पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. इसी बीच पत्नी अंकिता लोखंडे को मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स और इमेज वाइटवॉश करने के सवालों पर विक्की जैन ने रिएक्शन दिया है और पत्नी संग रिश्ते पर भी बात की है, जो तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. हाल ही में बाहर हुए बिग बॉस 17 से कंटेस्टेंट विक्की जैन ने फैंस के सपोर्ट  के लिए शुक्रिया अदा किया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि शो में उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया और वे टेंशन फ्री शो में थे. उन्होंने कहा कि वह अंकिता के घर आने और ट्रॉफी जीतने का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा जब उनसे अन्य कंटेस्टेंट के फैंस द्वारा फैलाई जाने वाली नेगेटिविटी पर पर सवाल पूछा गया तो विक्की ने कहा कि बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कोई किसी की छवि को नहीं बिगाड़ या बना सकता. उन्होंने उस दबाव के बारे में भी बताया, जो लोग शो में महसूस करते हैं और ग़लतियां करते हैं. वहां से निकलने के बाद रिश्ते मजबूत रहेंगे.'

गौरतलब है हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस एपिसोड के बाद एक्टर औऱ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने अपने एक्स अकाउंट से लिखा, "ये प्रेस कॉन्फ्रेंस थी ना? ओके! मुझे लगा किसी की इमेज व्हाइटवॉश की जा रही है. अंकिता लोखंडे विक्की जैन... खैर कर भी तो क्या सकते हैं, मायके वाले जो आए थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या शानदार सवाल पूछे और क्या शानदार जवाब, जैसे क्वेश्चन पेपर पहले ही मिल गया हो..." इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने बिग बॉस और जियो सिनेमा को टैग भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 28 जनवरी 2024 को शो का फिनाले होने वाला है, जिसके चलते फैंस को खूब प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस भी अपना सपोर्ट फेवरेट कंटेस्टेंट को देते नजर आ रहे हैं. हालांकि अंकिता लोखंडे का नाम टॉप 3 से बाहर होने की बात कही जा रही हैं.