रेस्टोरेंट में वेट्रेस के ड्रेस में लोगों का आर्डर लेती नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले- तो ये है पार्ट टाइम जॉब 

उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे किसी रेस्टोरेंट में लोगों का आर्डर लेती दिख रही हैं.

रेस्टोरेंट में वेट्रेस के ड्रेस में लोगों का आर्डर लेती नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले- तो ये है पार्ट टाइम जॉब 

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन सेंस को देख कर लोग अक्सर हैरान रह जाते हैं. उर्फी आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों के साथ स्पॉट होती हैं. जहां कई लोगों को उनका अतरंगी स्टाइल बहुत पसंद आता है और वे उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं, तो वहीं कुछ लोग उर्फी को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसे में उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि इस बार वे अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में नहीं आई हैं. दरअसल, उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे किसी रेस्टोरेंट में लोगों का आर्डर लेती दिख रही हैं.

उर्फी जावेद के वायरल हो रहे इस वीडियो को टेली मसाला के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी वेट्रेस के ड्रेस में हैं और उनके हाथ में एक पेन और पेपर है. उर्फी वीडियो में सामने टेबल पर बैठे लोगों का आर्डर ले रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि ये उर्फी का पार्ट टाइम जॉब है. और क्या कह रहे हैं लोग चलिए आपको बताते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "शूटिंग नाम की भी कोई चीज होती है". तो एक अन्य लिखा है, "पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ भी नहीं". एक और ने लिखा है, "पेमेंट मिल गया आप लोगों को या नहीं". इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट आए हैं.