जल्द होने वाली थी शादी, आर्थिक तंगी से गुजर रहा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एक्टर, 8 दिन से है लापता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता है. अब तक उनका कोई पता नहीं चला है.

जल्द होने वाली थी शादी, आर्थिक तंगी से गुजर रहा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एक्टर, 8 दिन से है लापता

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे गुरचरण सिंह !

नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी लापता हो गए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि वह जल्द ही शादी करने वाले थे और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे. सोर्सेज के मुताबिक शुरुआती जांच के बाद दिल्ली पुलिस इस जानकारी तक पहुंची. यह भी पाया गया कि गुरुचरण ने दिल्ली के एक एटीएम से ₹7,000 निकाले. 24 अप्रैल को उनकी लास्ट लोकेशन उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पालम में पाई गई थी. इसके बाद से उनका फोन बंद है.

रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों ने कहा, "उनकी फ्लाइट सोमवार रात 8.30 बजे की थी लेकिन उन्हें रात करीब 9.14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया." एक्टर के आखिरी मिले सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक बैग ले जाते हुए सड़क पार करते देखा गया था. गुरुचरण के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 22 अप्रैल को फ्लाइट के जरिए दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए लेकिन मुंबई तक नहीं पहुंचे. पुलिस उसके घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी निगरानी कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह एयरपोर्ट तक किस रास्ते से गए थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरीज में सोढ़ी के रोल के लिए जाने जाने वाले पॉपुलर टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह के फैन्स और शुभचिंतक पिछले कुछ दिनों से उनके रहस्यमय ढंग से गायब होने से परेशान हैं. माना जाता है कि गुरुचरण जो दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे, के मुंबई लौटने की उम्मीद थी लेकिन 22 अप्रैल के बाद से उनका कोई पता नहीं चला है.

एक्टर के पिता बहुत परेशान हैं और उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उनके बेटे के मुंबई जाने के बाद से अचानक लापता होने की जानकारी दी गई है. साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी रोहित मीना ने एएनआई को बताया था, "गुरुचरण के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 22 अप्रैल से लापता हैं. उन्हें मुंबई जाना था लेकिन वह नहीं गए. हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हमने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है और हमारी तकनीकी टीम भी मामले पर काम कर रही है. हम सीसीटीवी फुटेज देखने की प्रोसेस में हैं जहां वह खुद ही चलते हुए नजर आ रहे हैं."

कई कोशिशों के बावजूद 50 साल के गुरुचरण ना तो मुंबई पहुंचे, जहां वह काम करते हैं और न ही घर लौटे. उनका फोन पहुंच से बाहर है जिससे उनके परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं. तुरंत जांच का आश्वासन देते हुए दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "हम मामले को देख रहे हैं और शिकायत मिलने के बाद से जांच शुरू कर दी गई है."

यह कहते हुए कि उनका बेटा मानसिक परेशानी की स्थिति में नहीं था गुरुचरण के पिता ने कहा कि वह उसके लापता होने की घटना को समझा नहीं कर सकते. गुरुचरण जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने कॉमेडी एक्ट से एक घर घर में मशहूर हुए, ने कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com