विज्ञापन

कर्ज में डूबे हैं सोढ़ी और खाने तक को नहीं हैं पैसे, बोले-हर जगह नाकाम रहा अब थक गया हूं...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह ने बताया कि वो इस वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और उन पर काफी कर्ज भी चढ़ा हुआ है.

कर्ज में डूबे हैं सोढ़ी और खाने तक को नहीं हैं पैसे,  बोले-हर जगह नाकाम रहा अब थक गया हूं...
कर्ज में डूबे हैं 'सोढ़ी'
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में लगभग एक महीने तक लापता रहने और अपने आर्थिक तंगी के बारे में बात की. एक्टर ने शेयर किया कि उन पर करीब ₹1.2 करोड़ का कर्ज है. एक्टर 22 अप्रैल को दिल्ली से लापता हो गए थे और 25 दिनों के बाद घर लौटे थे. उनके अचानक इस तरह गायब होने से पूरा परिवार परेशान था. इस तरह लापता होने के बाद वह इस महीने की शुरुआत में पहली बार मुंबई लौटे. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान, गुरुचरण ने स्वीकार किया कि वह लिक्विड डाइट पर हैं.

उन्होंने कहा, "आज 34वां दिन है और मैंने खाना नहीं खाया है. कुछ जगह मैं खा लेता हूं जैसे गुरु जी का आश्रम है वहां जाता हूं तो पाठ होता है तो सोमवार को ही जाता हूं क्योंकि सोमवार को ही वहां समोसा मिलता है या ब्रेड पकोड़ा या साथ में चाय या मीठा. जब उनसे पूछा गया कि ऐसा करने की वजह क्या है तो उन्होंने कहा, "4 साल हो गए हैं 4 साल से मैं बहुत सारे काम करने की कोशिश कर रहा हूं. बिजनेस करने की कोशिश कर रहा हूं सब में असफलता मिली है. तो अब थक गया हूं. अब अपना पैसा आना चाहिए. मतलब कमाई हो तो काम सामने से आए ताकी मम्मी डैडी का ख्याल रख सकूं और मैं अपना कर्ज उतार सकता हूं. जो बैंक और ईएमआई का वह लगभग 55-60 लाख है. दोस्तों ने भी लगभग इतना ही दिया मतलब करीब 1.2 करोड़ रुपये का कर्ज है. मैं अपना कर्ज चुकाना चाहता हूं."

एक्टर अप्रैल में लापता हो गए थे दरअसल जब वह मुंबई के लिए फ्लाइट लेने के लिए अपने दिल्ली वाले घर से निकले थे. ये घटना 22 अप्रैल की है. ना तो वह मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे. जब उनके घरवालों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई तब मामला हाईलाइट हुआ और सभी हैरान थे कि आखिर वो गए कहां. गुरचरण सिंह 18 मई को घर लौटे थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीरियल के इस सीन ने बदल डाली थी टेलीविजन की दुनिया, आज के ओटीटी पर भी नहीं देखा होगा कुछ ऐसा
कर्ज में डूबे हैं सोढ़ी और खाने तक को नहीं हैं पैसे,  बोले-हर जगह नाकाम रहा अब थक गया हूं...
प्रेग्नेंट हैं कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या! शो के सेट पर बैन हुआ मीडिया
Next Article
प्रेग्नेंट हैं कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या! शो के सेट पर बैन हुआ मीडिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com