Teri Meri Doriyaann: अंगद को तलाक देगी साहिबा, 'तेरी मेरी दूरियां' में नया ट्विस्ट देख फैंस बोले- शो ही बंद कर दो

Teri Meri Doriyaann Written Update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां सीरियल में अंगद और साहिबा का तलाक होता हुआ दिखने वाला है.

Teri Meri Doriyaann: अंगद को तलाक देगी साहिबा, 'तेरी मेरी दूरियां' में नया ट्विस्ट देख फैंस बोले- शो ही बंद कर दो

Teri Meri Doriyaann Written Update: तेरी मेरी डोरियां अपडेट इन हिंदी

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann Written Update: तेरी मेरी डोरियां सीरियल के एपिसोड को देखने का इंतजार फैंस के बीच इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है. साहिबा और अंगद की नोकझोंक देखने और रोमांस देखने फैंस को खूब पसंद आता है. लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच गलतफहमी बढ़ती दिख रही है, जिसके कारण दोनों के बीच दूरियां आ गई है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में ऐसा झटका अंगद को लगने वाला हे, जिसका कारण साहिबा का तलाक के पेपर साइन करना होगा. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत अंगद से कहेगी कि वह उस पर इल्जाम लगा रहा है कि वह किसी तरह की मुजरिम है. लेकिन साहिबा तलाक के कागजात साइन करना चाहती थी. इसे देखकर अंगद को झटका लगेगा. गौरतलब है कि सीरत शुरुआत से ही अंगद और साहिब का रिश्ता तोड़ना चाहती थी. वहीं अब उसका सपना पूरा होता दिख रहा है. 

अब तक आपने देखा कि रुमी को जेल भिजवाने के बाद साहिबा को सीरत, अंगद से तलाक लेने के लिए कहेगी और साहिबा गुस्से में पेपर्स साइन भी कर देगी. वहीं सीरत परिवार के सामने ऐलान करेगी कि वह अंगद से प्यार करती है. दूसरी तरफ  साहिबा, अंगद से कहेगी कि उसने कभी माफी नहीं मांगी. वहीं अंगद और सीरत की बातों को गलत समझकर साहिबा कहेगी कि वह सीरत से प्यार करता है. अंगद, सीरत पर इल्जाम लगाता है कि उसके कारण साहिबा और उसके रिश्ते में गलतफहमी बढ़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com