'तेरी मेरी डोरियां' के साहिबा-अंगद की लव स्टोरी में लगेगा सनी सूद का नाम का ग्रहण, अपकमिंग एपिसोड बढ़ाएगा फैंस का एक्साइटमेंट

Teri Meri Doriyaann Update: तेरी मेरी डोरियां सीरियल में साहिबा-अंगद का जहां रोमांस शुरु होगा. वहीं सनी सूद का ग्रहण उनकी खुशियों पर लगता दिखाई देगा.

'तेरी मेरी डोरियां' के साहिबा-अंगद की लव स्टोरी में लगेगा सनी सूद का नाम का ग्रहण, अपकमिंग एपिसोड बढ़ाएगा फैंस का एक्साइटमेंट

Teri Meri Doriyaann: तेरी मेरी डोरियां में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann Written Update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां सीरियल की टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है. इसके चलते मेकर्स भी सीरियल में नया ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी झलक लेटेस्ट प्रोमो में दिख रही है. जहां साहिबा, अंगद से अपने प्यार का इजहार करती दिख रही है तो वहीं सनी सूद नाम का ग्रहण उनकी खुशहाल जिंदगी में पड़ता दिख रहा है. इसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ जाएगा. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में तेरी मेरी डोरियां की साहिबा और अंगद प्यारे पल एक साथ वक्त बिताएंगे.

लेकिन लोग लगातार अंगद को सनी सूद कहेंगे, जिसके चलते साहिबा के दिल में सवाल उठेगा कि सनी सूद कौन है. वहीं जब साहिबा, अंगद को प्रपोज करेगी तो सनी सूद की मंगेत्तर दोनों के बीच आ जाएगी. इसके बाद दर्शकों के मन में सवाल आ गया है कि सनी सूद आखिर है कौन, जिसका अंगद से लेना देना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल तेरी मेरी डोरियां में लीड रोल में नजर आ रहे हैं हिमांशी पराशर, विज्येंद्र कुमेरिया और रूपम शर्मा. जबकि प्राची हाडा, तुषार धेमबला, लुबना सलीम, जतिन अरोड़ा और वैश्नवी गनंत्रा अहम रोल में हैं. सीरियल को हाल ही में 300 एपिसोड पूरे हुए हैं. टीआरपी में सीरियल टॉप 2 में शामिल हो गया है.