सुरभि ज्योति ने ब्लैक ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, Video और Photos खूब हो रहे हैं वायरल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाथटब में ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

सुरभि ज्योति ने ब्लैक ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, Video और Photos खूब हो रहे हैं वायरल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • सुरभि ज्योति ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • फोटो और वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • सुरभि ज्योति की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का स्टाइल इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. एकट्रेस बेलग्रेड में कुबूल है 2 की शूटिंग तो कर ही रही हैं, साथ ही ग्लैमरस फोटोशूट कराती हुई भी नजर आती हैं. सुरभि ज्योति के लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाथटब में ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को खुद सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) वीडियो में ब्लैक ड्रेस में बाथटब में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके लुक्स के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. केवल वीडियो ही नहीं, इस फोटोशूट से जुड़े सुरभि ज्योति के फोटोज भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फोटोशूट के दौरान सुरभि ज्योति के लुक्स और पोज भी तारीफ के लायक हैं. इन तस्वीरों को भी सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं जिसे लेकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों 'कबूल है 2' की शूटिंग के लिए सर्बिया के बेलग्रेड में मौजूद हैं. वहां रहते हुए भी एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती हैं. सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल कबूल है के जरिए जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इस शो में एक्ट्रेस जोया के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल जीत लिया था. कबूल है के अलावा सुरभि ज्योति नागिन 4 में भी बेला के किरदार में नजर आई थीं. नागिन के रूप में भी सुरभि ज्योति ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, एक बार फिर से वह कबूल है 2 के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.