सुरभि ज्योति ने वैलेंटाइन डे से पहले शेयर किया Video, ब्लैक एंड व्हाइट और कलरफुल अंदाज में किया इश्क का इजहार

टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं.

सुरभि ज्योति ने वैलेंटाइन डे से पहले शेयर किया Video, ब्लैक एंड व्हाइट और कलरफुल अंदाज में किया इश्क का इजहार

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. सुरभि ज्योति इन दिनों 'कुबूल है 2' की शूटिंग में बिजी हैं. फिर भी एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के लिए वैलेंटाइन वीक पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है.  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक एक ब्लैक एंड व्हाइट और कलरफुल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुराने जमाने और नए जमाने के प्यार को दर्शा रही हैं.

सुरभि ज्योती (Surbhi Jyoti) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दो पार्ट है एक पार्ट का नाम दिया है ओल्ड स्कूल मतलब जब लव लेटर के जरिए लोग अपने प्यार का इजहार करते थे. और दूसरा वीडियो नए जमाने यानी आज के लोगों के ऊपर बनी है, जिसमें लोग व्हाटसएप के जरिए अपने प्यार का इजहार करते हैं. सुरभि चंदना का यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुरभि ज्योति ने अपने वीडियो और फोटो के जरिए इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल कबूल है के जरिए जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इस शो में एक्ट्रेस जोया के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल जीत लिया था. कबूल है के अलावा सुरभि ज्योति नागिन 4 में भी बेला के किरदार में नजर आई थीं. नागिन के रूप में भी सुरभि ज्योति ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, एक बार फिर से वह कबूल है 2 के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.