Kapil Sharma से भूरी ने की शिकायत, बोलीं- 'चंदू मुझ पे लाइन मारता है' तो कॉमेडी किंग का यूं आया जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो का हर कैरेक्टर अपने आप में खास है. फिर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का भूरी का कैरेक्टर तो लोकप्रियता की बुलंदियां हासिल कर चुका है. शो में खूब मजाक मस्ती भी चलती है और कपिल शर्मा अपनी साथी कलाकारों की खूब टांग खिंचाई भी करते हैं. कपिल शर्मा ने भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने चंदू की शिकायत लगाई है तो इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) या कप्पू का बहुत ही मजेदार जवाब भी आया है. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट से सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'भूरीः यह चंदू मुझपे लाइन मरा रहा है. कप्पूः क्या? मैंने तो उसको कपड़ा मारने को बोला था.' इस तरह कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ इस फोटो को इस तरह का बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया है. यह फोटो और कपिल शर्मा का कैप्शन खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की यह ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पॉपुलर है और दोनों को दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने का हुनर बखूबी आता है. सुमोना चक्रवर्ती  कपिल के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'द कपिल शर्मा शो-1' और 'द कपिल शर्मा शो 2' भी कर चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India
Topics mentioned in this article