यूट्यूबर सोनिया सिंह बिग बॉस OTT सीजन 3 में देंगी दिखाई, सलमान खान के शो में हो सकती है कपल एंट्री!

बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT 3) के तीसरे सीजन की तैयारियों में दर्शकों को एक और रोमांचक ओटीटी सीजन की उम्मीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो यूट्यूबर सोनिया सिंह को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखा जा सकता है.

यूट्यूबर सोनिया सिंह बिग बॉस OTT सीजन 3 में देंगी दिखाई, सलमान खान के शो में हो सकती है कपल एंट्री!

बिग बॉस OTT सीजन 3 में दिखाई देंगी यूट्यूबर सोनिया सिंह

नई दिल्ली:

बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT 3) के तीसरे सीजन की तैयारियों में दर्शकों को एक और रोमांचक ओटीटी सीजन की उम्मीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो यूट्यूबर सोनिया सिंह को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखा जा सकता है. इस बारे में बिग बॉस ओटीटी की टीम की तरफ से फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि फिटनेस मॉडल रोहित खत्री की पत्नी सोनिया सिंह को बिग बॉस OTT सीजन 03 के लिए अप्रोच किया गया है. पहले भी खबरें आई थीं कि फिटनेस यूट्यूबर रोहित खत्री और कई अन्य यूट्यूबर्स जैसे यूट्यूबर आर्यांशी शर्मा, तुषार सिलावट, जोया फैक्टर के सह अभिनेता मोहम्मद शरिया को इस शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

गौरतलब है कि बिग बॉस OTT 2 में भी कई यूट्यूबर्स ने अपनी उपस्थिति से शो को और रोचक बना दिया था. बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी जैसे सोशल मीडिया स्टार्स आए थे. जबकि एल्विश यादव शो के विनर हुए थे. बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार ऐसा हुआ था, जब किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री ने विनर ट्रॉफी को अपने नाम किया था. ऐसे में सोनिया सिंह के नाम को सुनकर जहां उनके फैन्स एक्साइटेड हैं, वहीं कुछ तो अभी से ही उनके जीतने की उम्मीद लगा बैठे हैं.

रोहित खत्री और सोनिया सिंह की कपल एंट्री

कहा जा रहा है कि रोहित खत्री और सोनिया सिंह की बिग बॉस ओटीटी 2 में कपल एंट्री हो सकती है. हालांकि शो के कंटेस्टेंट की अभी तक कोई आधिकारिक सूची जारी नहीं की गई है, लेकिन दर्शकों में कंटेस्टेंट के बारे में जानने की बेसब्री अपने चरम पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com