सोनाली फोगाट ने सिर पर पल्लू डाल 'Badshah' के गाने पर किया जमकर डांस, बार-बार देखा जा रहा-Video

सोनाली फोगाट का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वे सिर पर पल्लू रख बादशाह के गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

सोनाली फोगाट ने सिर पर पल्लू डाल 'Badshah' के गाने पर किया जमकर डांस, बार-बार देखा जा रहा-Video

सोनाली फोगाट का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सोनाली फोगाट का डांस वीडियो वायरल
  • बादशाह के गाने पर किया जमकर डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर सोनाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे बादशाह (Badshah) के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. सोनाली का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस का भी इस वीडियो पर खास रिएक्शन आ रहा है.

सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा ये वीडियो
सोनाली फोगाट  (Sonali Phogat Video) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो की शरुआत में पहले तो वे अपनी चुनरी हवा में लहराती दिखती हैं फिर जमकर बादशाह के गाने पर डांस करती हैं. सोनाली का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस से हुईं पॉपुलर
आपको बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) जब से बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं. उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के साथ उनकी खटपट काफी सुर्खियों में रही. इतना ही नहीं अली गोनी के साथ उनकी दोस्ती भी लाइमलाइट में रही थी.