रूबीना दिलाइक ने मल्लिका शेरावत के गाने Mayya Mayya पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, Video में मचाया तहलका

रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रूबीना और कविता मल्लिका शेरावत के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन (Bigg Boss 14) से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स अपने गेम से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. दिवाली के मौके पर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने काफी मस्ती की. जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुधा चंद्रन और मोनालिस घरवालों की क्लास लगाती नजर आ रही है. इस वीडियो में रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) मल्लिका शेरावत के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.


वीडियो में रूबीना (Rubina Dilaik) रेड कलर का ट्रेकसूट पहनकर मल्लिका शेरावत (Mallika Sehrawat) के गाने 'माय्या माय्या (Mayya Mayya Song)' पर धमाकेदार डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. रूबीना का डांस इतना बेहतरीन है कि कोई भी उनसे अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहा है. वीडियो को अभिनव के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शुरू से देखने में आ रहा है कि बिग बॉस में निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू को कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी जा रही है. जब यह लोग नॉमिनेट हुए थे तो उन्हें एविक्शन से बचाने का रास्ता भी निकाल लिया गया था, और बचा लिया गया था. कुछ हफ्तों से सलमान खान जैस्मीन भसीन, रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निशांत सिंह मलकानी को लेकर तल्खी साफ देखी जा सकती थी.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग