कपिल शर्मा के शो में घोड़ी चढ़कर आए Rohanpreet, चंदू ने रिबन कटवाने के लिए कर दी कपिल शर्मा से बहस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे. अब दोनों का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वाले हैं. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह घोड़ी पर चढ़कर 'द कपिल शर्मा शो' में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. उनको देखकर हर कोई एक्साइटिड हो जाता है. तभी चंदू रिबन काटने के लिए कहते हैं, वह कहते हैं, "रोहन से रिबन कटवा लें."


जिस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते हैं, "रिबन तो सालियां कटवाती हैं." तभी कपिल शर्मा की बात का जवाब देते हुए चंदू कहते हैं, "तो साले क्या पजामे का नाड़ा कटवा लें फिर?" चंदू (Chandan Prabhakar) की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसी से लोटपोट हो जाता है. कपिल शर्मा शो के इस वीडियो को कक्कड़ फैनडम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को दिल्ली के ही एक गुरुद्वारे में शादी की थी. नेहा और रोहनप्रीत के रोके से लेकर सगाई, मेहंदी, संगीत और हल्दी की फोटो खूब वायरल हुई थी. शादी से पहले नेहा और रोहनप्रीत का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था. 
 

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा