'गुम हैं किसी के प्यार में' में स्पेशल अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस रेखा ने ली इतनी फीस? रकम जान फैंस होंगे हैरान

गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में जल्द लीप आने वाला है, जिसके बाद एक्ट्रेस रेखा नई कहानी और किरदारों का परिचय करती हुई नजर आएंगी. लेकिन क्या आपको उनके इस एक प्रोमो की फीस पता है?

'गुम हैं किसी के प्यार में' में स्पेशल अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस रेखा ने ली इतनी फीस? रकम जान फैंस होंगे हैरान

'गुम हैं किसी के प्यार में' में स्पेशल अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस रेखा ने ली इतनी फीस

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों सुर्खियों में है. जहां सीरियल में लीप की खबरें हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक में विराट और सई के मिलन के बाद बिछड़ने का प्रोमो वायरल हो रहा है. अब ये शो वेटरेन एक्ट्रेस रेखा जी को लेकर हर तरफ छाया हुआ है, जो इसमें एक बार फिर स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी. इसी के साथ ही ये शो के साथ तीसरा यह सहयोग होगा. लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो के एक स्पेशल अपीयरेंस के लिए दिग्गज अदाकारा रेखा  ने कितनी फीस ली है.  

'गुम है किसी के प्यार में' के साथ रेखा जी का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा बहुत खास रहा हैं. सुनने में आया है कि दिग्गज अभिनेत्री ने इस सीरियल के प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति के लिए 8 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं. रेखा इस शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी. ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनमें खो से जाते है, साथ ही और जानने के लिए उनकी उत्सुक्ता भी बढ़ जाती है. वहीं फैंस इस शो में नए एक्टर्स कौन होंगे यह भी जानने के लिए बेताब हैं.

सीरियल की बात करें तो खबरें हैं कि लीप के बाद सई, विराट और सत्या के तीनों किरदार सीरियल को अलविदा कहेंगे. वहीं तीन नए कलाकार एक्टर शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और अभिषेक कुमार शो से जुड़ेंगे. इसी के चलते कहा जा रहा है कि शक्ति अरोड़ा मेन लीड मेल की भूमिका निभाएंगे जबकि मैडम सर फेम भाविका शर्मा उनके साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर सवि का रोल निभाती नजर आएंगी. वहीं अभिषेक कुमार विराट और सई के बेटे विनायक का किरदार निभाते हुए दिखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा