रश्मि देसाई ने रेड आउटफिट में मास्टर मर्जी संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मास्टर मर्जी के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई ने रेड आउटफिट में मास्टर मर्जी संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट में मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम रश्मि देसाई का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी (Marzi Pestonji) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई और मास्टर मर्जी रोमांटिक डांस कर रहे हैं. 


रश्मि देसाई (Rashami Desai) और मर्जी (Marzi Pestonji) के इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. रश्मि देसाई के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में रश्मि देसाई का एक और वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में रश्मि देसाई का दोनों ही लुक में स्टाइल जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में रश्मि देसाई पल भर में मॉडल से देसी क्वीन बन जाती हैं. फैन्स को एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस इन दिनों नागिन 4 में नजर आईं थीं. इससे पहले एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 13 के फिनाले में रश्मि देसाई चौथे नंबर पर आई थीं. रिएलिटी शो के अलावा रश्मि देसाई ने उतरन और दिल से दिल तक जैसे सीरियल्स से भी खूब नाम कमाया है. खासकर उतरन में एक्ट्रेस ने तपस्या के रूप में फैंस का खूब दिल जीता है. काम से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.