मॉडर्न अंदाज अपनाते ही Rashami Desai बन गईं 'सेनोरिटा', मोनालिसा बोलीं- पिंकी...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी की जानी-मानी अदाकारा है और बिग बॉस 13 में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला की फाइट ने शो की टीआरपी में तूफान ला दिया था. लेकिन उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट काफी पसंद किया जा रहा है.

मॉडर्न अंदाज अपनाते ही Rashami Desai बन गईं 'सेनोरिटा', मोनालिसा बोलीं- पिंकी...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो पर मोनालिसा ने किया कमेंट

नई दिल्ली :

रश्मि देसाई टीवी की जानी-मानी अदाकारा है और बिग बॉस 13 में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला की फाइट ने शो की टीआरपी में तूफान ला दिया था. रश्मि देसाई की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ ही मजेदार वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. रश्मि देसाई ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी कमेंट किया है. 

रश्मि देसाई ने पिंक कलर की फ्रिल मिडी में फोटो शेयर की है और इसके साथ लिखा है, 'मुझे सेनोरिटा बुलाओ.' इस तरह उनका यह अंदाज फैन्स को पसंद आ रहा है. इस फोटो पर मोनालिसा ने कमेंट किया है, 'पिंकी.' टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने भी इमोजी के जरिये रश्मि देसाई की तारीफ की है. रश्मि देसाई की इंस्टाग्राम पर 44 लाख फॉलोअर्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की वेब सीरीज 'तंदूर' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. इस तरह उनका डिजिटल डेब्यू हुआ था. रश्मि देसाई 'नागिन 4' में भी नजर आ चुकी हैं. रश्मि देसाई ने टीवी जगत में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इसके बाद वो 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं.