Rashami Desai ने बादशाह के सॉन्ग Genda Phool पर यूं किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बादशाह (Badshah) के गाने 'गेंदा फूल' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी खूब जुड़ी रहती हैं. रश्मि देसाई एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं और उनके वीडियो को देखकर इस बात का साफ अंदाजा भी लगाया जा सकता है. दरअसल, रश्मि देसाई का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बादशाह (Badshah) के गाने 'गेंदा फूल' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए रश्मि देसाई का अंदाज और उनके डांस मूव भी देखने लायक हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भले ही रश्मि देसाई का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फैंस को यह अभी भी खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बादशाह के 'गेंदा फूल' (Genda Phool) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस मूव दिखाती नजर आ रही है. उनके डांस को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपने कई डांस वीडियो शेयर किये हैं, जिनमें उनका अंदाज वाकई में देखने लायक होता है.

Advertisement

Advertisement

बता दें कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सीरीयल 'उतरन' से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने 'तपस्या' का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. इसके बाद रश्मि देसाई दिल से दिल तक में भी नजर आई थीं. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मिन भसीन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल के साथ-साथ रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के जरिए भी खूब पहचान बनाई. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 4 में नजर आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India