कपिल शर्मा की बेटी की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट तो फैन्स बोले- आप कब दोगे खुशखबरी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बेटी की फोटो पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया कमेंट तो फैन्स ने उनसे भी कर कर डाली गुड न्यूज देने की मांग.

कपिल शर्मा की बेटी की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट तो फैन्स बोले- आप कब दोगे खुशखबरी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी की फोटो पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया कमेंट

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी अनायरा की तस्वीर
  • रणवीर सिंह ने भी किया कपिल शर्मा की बेटी की फोटो पर कमेंट
  • फैंस ने की रणवीर और दीपिका से गुड न्यूज की डिमांड
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बेटी की फोटो क्या शेयर की, सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया. कपिल शर्मा की बिटिया का नाम अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) है और टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने इस फोटो पर जमकर कमेंट किए. लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल शर्मा की बेटी की फोटो पर कमेंट क्या किया, फैन्स ने उन्हें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर ही सवाल पूछने शुरू कर दिए.

Bigg Boss 13: बिग बॉस फिर दो हफ्ते के लिए बढ़ा तो एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- किसी की शादी जरूर करवाएंगे

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओए यार कपल.' उनके इस कमेंट को खूब लाइक किया गया. लेकिन तभी फैन्स के दिलों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पेरेंट्स बनने को लेकर सवाल पैदा हो गया. एक फैन ने रणवीर सिंह के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'रणवीर सिंह हमें भी खुशखबरी सुननी है आपकी और दीपिका पादुकोण मैम की तरफ से...' इस तरह फैन्स ने रणवीर सिंह से ही चुटकी ले ली. 

टीवी एक्ट्रेस ने मकर संक्रांति पर शेयर की पोस्ट, बोलीं- लिख दो पतंगों पर कागज नहीं दिखाएंगे...

dbvoadgg

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Padukone) की बात करें तो पति-पत्नी की जोड़ी को '83' फिल्म में एक साथ देखा जा सकेगा. 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में हैं. शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी फिल्म में साध दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...