Bigg Boss 14: राखी सावंत ने छेड़े सुर तो कौवे लगे चिल्लाने, जान ने भी बंद कर लिए कान- देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने छेड़े सुर तो कौवे लगे चिल्लाने, जान ने भी बंद कर लिए कान- देखें Video

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने छेड़ा सुर तो जान ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • राखी सावंत ने छेड़ा सुर तो जान ने रख लिये कान पर हाथ
  • राखी सावंत का गाना सुन कौवे भी लगे चिल्लाने
  • राखी सावंत का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है. हाल ही में घर में बिग बॉस कंटेस्टेंट के सहयोगियों की एंट्री हुई है, जिसमें पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी शामिल हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत कहती हैं कि मैं सिंगर बनना चाहती हूं बिग बॉस. लेकिन जैसे ही वह सुर छेड़ती हैं, वहां एक तरफ कौवे आकर चिल्लाने लगते हैं तो वहीं दूसरी और जान सानू भी अपने कानों पर हाथ रख लेते हैं. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़ा यह वीडियो डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाथ में मग लिये सुर छेड़ती हुई नजर आ रही हैं. वह कहती हैं कि सुर नीचे से ही ऊपर उठता है. ऐसे में वह अपनी आवाज को धीरे-धीरे तेज करती हैं. राखी सावंत कहती हैं कि अगर मेरा सुर सुनकर अगर यहां पक्षी आए तो मैं सफल हो जाउंगी. लेकिन राखी जैसे ही सुर छेड़ती हैं, वहां कौवे आ जाते हैं. इस बीच वह जान सानू को भी बुलाती हैं और कहती हैं कि यह कौन सा राग है. जान सानू कहते हैं कि आपका सुर नीचे ही अटक गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का गाना सुनकर जान सानू कहते हैं कि आपके राग का नाम है 'आ....' राखी सावंत के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में राखी सावंत का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में टिकट टू फिनाले को लेकर एक टास्क हुआ था, जिसमें पारस छाबड़ा ने रुबिना दिलैक को जिता दिया. इस टास्क के दौरान ही रुबिना दिलैक और जैस्मिन भसीन में जमकर लड़ाइयां भी होती हैं.