राहुल वैद्य और दिशा परमार का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल, देखते रह जाएंगे अंदाज

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की अब शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अब दोनों मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

राहुल वैद्य और दिशा परमार का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल, देखते रह जाएंगे अंदाज

राहुल और दिशा परमार का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान के गाने पर किया डांस
  • दिशा राहुल का डांस वीडियो वायरल
  • 16 जुलाई को बंधेंगे शादी के बंधन में
नई दिल्ली:

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की अब शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अब दोनों मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. वहीं हाल ही राहुल वैद्य ने एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. कपल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. दोनों क फैन्स उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

डांस करते नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार

वायरल हो रहे इस वीडियो को राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ मिनट ही हुए हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है. इस वीडियो  को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अब तक 95 हजार लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं. दोनों ने शाहरुख खान के पॉपुलर गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फैंस कपल को उनके आने वाले जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं. स्टार्स अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलते हैं. बीते दिनों दोनों ने अपने प्रैक्टिस डांस वीडियो को शेयर किया था. जिसे फैंस द्वारा काफी सराहा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस से बनाई खास पहचान 
आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ गया था. दोनों के फोटो और वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाती हैं. वहीं 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लंबे समय से रिलेशनशिप के रिश्ते पर कल शादी की ऑफिशियल मोहर लग जाएगी. दोनों स्टार्स के साथ ही फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.