बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट को Orry ने बताया 'जादूगरनी', बोले- मुझे पूरा डर लगा...

Orry Called Khanzaadi: बिग बॉस 17 में ओरी ने खानजादी को जादूगरनी कहकर बुलाया है. वहीं कुछ कंटेस्टेंट को लेकर अपनी राय दी है.

बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट को Orry ने बताया 'जादूगरनी', बोले- मुझे पूरा डर लगा...

BB17: खानजादी को जादूगरनी बोले ओरी

नई दिल्ली:

Orry Called Khanzaadi Witch in Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में ओरहान अवात्रमणि यानी ओरी की एंट्री काफी पसंद की गई. लेकिन वह वाइल्डकार्ड बनकर नहीं बतौर गेस्ट शो में एंट्री ली, जिसने दर्शकों का एकसाइटमेंट लेवल बढ़ा दिया. हालांकि केवल दो दिन शो में होने के कारण फैंस को निराशा भी हुई. लेकिन अब एक इंटरव्यू का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस 17 के एक कंटेस्टेंट को जादूगरनी कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस कह रहे हैं उन्होंने बहुत सही बताया है. 

टेलीचक्कर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि घर में मौजूद घरवालों में 3 कंटस्टेंट लड़का और लड़कियों में से स्ट्रॉन्ग कौन कौन से हैं. तो इस पर उन्होंने कहा, पहले ईशा के बारे में बात करुंगा, जो देखने में बहुत मासूम और क्यूट लगती हैं. लेकिन जब आप उस किताब को खोलेंगे तो उसकी मासूमियत विलेन हो जाती है. ईशा के बाद खानजादी. उसके पीछे एक भूत चल रहा है. 

आगे वह कहते हैं आपने भूल भलैया 2 देखी है उसमें खानजादी मंजुलिका और अंजुलिका एक में है. मुझे बहुत डर लगा उनसे बात करके. उन्होंने खानजादी से कहा, आप डार्क हैं लेकिन डिलाइटफुल हैं. हैरी पॉटर से एक सुंदर मनोचिकित्सक हैं. मैंने उसे देखा मैने इसे देखा. वह चुड़ैल नहीं है लेकिन जादूगरनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा ओरी ने अभिषेक और समर्थ को अट्रैक्टव मेल कंटेस्टेंट बताया और उनकी तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने अंकिता को अपना प्यार भेजा.